Sunday, February 15, 2009

वहाँ पेंसिल्वेनिया के राज्य में उफौ sightings, या लहर की एक सतत श्रृंखला, प्रतीत होता है. मैं संपर्क में एक इन sightings के बारे में MUFON के फील्ड जांचकर्ता, बॉब Gardner, के साथ किया गया है, और बॉब वर्तमान में काम इन रिपोर्टों की जांच पर है. यहाँ वहाँ क्या चल रहा किया गया है की एक संक्षिप्त इतिहास है.
इस नोट काउंटी कूरियर टाइम्स MUFON कि वास्तव में लोअर नोट क्षेत्र में शोधकर्ताओं भेजने के लिए इस क्षेत्र में विषम वस्तुओं की चार अलग रिपोर्टों के बाद जा रहा था की सूचना दी. इससे पहले इस साल जनवरी 27, Falls पुलिस अधिकारी Jeffrey Omlor करने के लिए भेजा गया था डॉन पॅबलो के रूट 1 पर है कि "एक ओक्टोपस तरह hovered एक अजीब कला के बारे में एक 911 कॉल के उत्तर में है." पुलिस आ समय से, इस उद्देश्य चला गया था.

यह भी कहा कि दिन पर, MUFON एक पिज्जा deliveryman, जो Vermillion हिल्स में पेड़ की एक पंक्ति पर एक वस्तु देखकर वर्णित से एक रिपोर्ट प्राप्त की. इस उफौ "पलक, सफेद, लाल और हरे रंग की बत्ती के रूप में सूचना मिली थी.

25 अप्रैल को, एक रिपोर्ट एक "नारंगी आग गेंद की कि आकाश से बाहर प्रचंड़ आवाज़ करने लगा दिया गया था." यह Newtown उद्देश्य से सूचना मिली थी.

मैं Richland में जिनके माँ 16 जून को एक अज्ञात वस्तु की एक तस्वीर ली थी एक About.com पाठक, से, लेबनान काउंटी में एक ईमेल प्राप्त किया. वह समय, Millardsville रोड पर उसे घर से 4:00-5:00 के बीच में एक तूफान की तस्वीरें ले रहा था. उसकी तस्वीर, इस अनुच्छेद के साथ दिखाया गया, वह स्पष्ट करना कठिन है एक वस्तु को दर्शाता है. मैं कई तस्वीर buffs पड़ा है, और मिल विभिन्न राय इसे देख लो. उद्देश्य हवा से एक पक्षी, मलबे के रूप में, और एक अज्ञात शिल्प की पहचान की गई है. मैं बॉब Gardner, कौन है यह अग्रेषित उसके मामले फाइलों को जोड़ा गया.

एक रिपोर्ट में यह भी कहा कि 06-03-08 पर 4:20 पर हुई एक घटना के बारे में प्राप्त की थी. गवाह जाग, बाहर जो घर के एक ओर के क्षेत्र का एक पूरा दृश्य दिया था एक बड़े कमरे की खिड़की के माध्यम से देखने लगा था. आसमान, क्योंकि वह दूरी में एक छोटे बादल के रूप में जो कथित अलावा स्पष्ट किया गया. यह छोटे बादल के घर की ओर गति की एक धीमी दर से स्थानांतरित करने के लिए शुरू किया. यह जल्द ही बन पास पर्याप्त है कि गवाह एक निश्चित आकार बाहर कर सकता है, जो था एक लंबाई षट्भुज, जैसे एक रंग में भूरे रंग के अंधेरे. उद्देश्य अब अमित देखा.

वह लगभग 100 फीट लंबा और 100 व्यापक में ध्वनि के आकार का अनुमान. इसके दो पक्षों के थे अब. वह बिस्तर से बाहर हो गया और खिड़की के पास गया. उद्देश्य अब बहुत हो गया, कि वह केवल इसे के नीचे देख सकते हैं बंद था. हालांकि वह अपनी संपत्ति के बारे में पहले से 400-500 फीट दूर पर आपत्ति अनुमानित, वह आवाज नहीं सुन सकता है. अचानक, इस उद्देश्य को स्थानांतरित करने के लिए शुरू किया. यह पश्चिम की ओर एक तरल पदार्थ दाहिने हाथ बारी, गवाह इसकी संरचना का अधिक का एक दृश्य दे दिया.

नीचे से ऊपर, वहाँ एक आयताकार प्रकाश पैनल या खिड़की हर तरफ था वह सिर्फ, लेकिन इसके तीन चार पक्षों के देख सकता है. इस बड़े उफौ जल्दी ही दूर चले गए. हालांकि यह उसके लिए एक अनंत काल की तरह लग रहा था की गवाह है कि वह लगभग एक मिनट के लिए देखा है, अनुमान है.

"मैं, इसका वास्तव में हो रहा यह नहीं देख नहीं किया जा सकता है!" उसने सोचा.

इससे पहले इस महीने के, एक रिपोर्ट "एक बुमेरांग के रूप में छह रोशनी के साथ एक कला के संबंध में प्राप्त की थी." इस अज्ञात वस्तु को ऑक्सफोर्ड घाटी माल पर Middletown में मँडरा देखा गया था.

8 जुलाई, जो बाहर 4:10 पर अपने कुत्ते के साथ यार्ड में था एक आदमी है, पर एक बहुत ही अजीब रिपोर्ट बनाई. वह आकाश की ओर देखा और चार असामान्य रोशनी देख लिया है. इनमें से तीन एक नाक के साथ दो आँखें के रूप में दिखाई दिया. वे चमकदार रोशनी थी, और यह कि इस उद्देश्य के सामने का हिस्सा एक गुलाबी रंग गया लग रहा था. इस आवाज के पीछे है लग रहा था वह एक नीला सा, धूमिल उपस्थिति के लिए. क्योंकि यह तो कभी धीरे धीरे काला आसमान भर में स्थानांतरित की गवाह एक उल्लेखनीय 40 मिनट के लिए, इस उद्देश्य देखा. एक बिंदु पर, वह है कि वह चांदी के गुच्छे के पेड़ों पर गिर देखा लगा. जैसे वे वापस ऊपर वस्तु में चला गया समय में, गुच्छे देखा. गवाह को उफौ की तस्वीरें लेने की कोशिश की है, पर वह सब इस फिल्म को दिखाया अंधेरा था.

इसके अलावा 8 जुलाई को एक रिपोर्ट में जो अपने मार्ग पर अपने ट्रक को ताला लगा था एक आदमी से, आसमान में देख हुआ, स्वागत किया गया और दो पीला, नारंगी वस्तुओं देखा, एक बहुत दूसरे से बड़ा. इस वस्तुओं के बारे में 10 मिनट के लिए स्थिर है, तो अचानक, वे उर्ध्व, गोली मार दी और गायब हो गया, एक बुमेरांग के आकार का रास्ता छोड़ शनिवार इस गवाह के दस मिनट के लिए, सदमे से एक राज्य के लगभग में शनिवार फील्ड अन्वेषक Elise शमौन बिल्कुल जब sightings पर एक रिपोर्ट बनाई होगी, और MUFON के राज्य निदेशक पेंसिल्वेनिया, जॉन Ventre के प्रेस करने के लिए यह बयान दिया अनिश्चित था:

"हम स्थानीय पुलिस ने FAA और स्थानीय मीडिया और किसी भी गवाहों." उन्होंने यह भी कहा कि उनका आकलन, उफौ रिपोर्टों के बारे में 93% में अंततः उड़ान परंपरागत वस्तुओं के रूप में पहचाने जाते हैं है, लेकिन करने के लिए बात कर रही हो जाएगा ... कि कि महान 7 प्रतिशत हिस्सा है, हालांकि, क्योंकि यह वास्तव में विवरण defies. "

जैसा कि जांचकर्ताओं पेंसिल्वेनिया पर sightings के अधिक विवरण प्रकट, मैं अपने रिपोर्ट के लिए उन्हें जोड़ने जाएगा.

अतिरिक्त वर्तमान रिपोर्टें
टेक्सास Sightings, 2008
ब्रिटिश उफौ वेव, 2008
MUFON रिपोर्ट-टेक्सास Sightings
संबंधित लेख
Devon और Cornwall पर उफौ Sightings की श्रृंखला 1993 में
उपेक्षा THIS - नष्ट कर दिया जाएगा
शायद एक गलती की रक्षा मंत्रालय
ब्रिटिश उफौ वेव, 2008
इस टेक्सास Sightings 2008 पर MUFON के निष्कर्षों

No comments:

Post a Comment